Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज, आर-पार के मूड में लोजपा, एलजेपी नेता ने कहा- कृपा से सीएम बने हैं नीतीश

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. इन दिनों लोजपा पार्टी हॉट केक बनी हुई है. सूबे के सियासी गलियारे में हर किसी की नजर लोजपा के स्टैंड के ऊपर टिकी हुई है. एनडीए में एक साथ होने के बावजूद भी जेडीयू और एलजेपी के बीच तल्खी लगातार बढ़ती ही जा रही है. दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे के आमने-सामने हैं.

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी बिलकुल आर-पार की मूड में है. दोनों पार्टी के नेताओं की ओर से एक दूसरे के ऊपर ताबड़तोड़ जुबानी हमले किये जा रहे हैं. नीतीश कैबिनेट में मंत्री विजेंदर यादव को एलजेपी नेता अशरफ़ अंसारी ने करारा जवाब दिया है. लोजपा नेता अशरफ़ अंसारी ने मंत्री विजेंदर यादव को घेरते हुए सीधे सीएम नीतीश के ऊपर हमला बोला. उन्होंने इतना तक कह दिया कि नीतीश कुमार कृपा पर बने मुख्यमंत्री बने हुए है.

एलजेपी नेता अशरफ़ अंसारी ने कहा कि यह लोग जो खुद कृपा पर मंत्री बने है. उनका बोलना अपने मालिकों के लिए जायज़ है. यह लोग प्रधानमंत्री का अनादर करते है बिहारीयों को को लगातार मार रहे है. कोई सच बोले तो यह लोग वफ़ादारी दिखाने में कंपटीशन करते है. ललन बाबू से इनको ज़्यादा अंक चाहिए.

बिहार में सियासी तनातनी के बीच एनडीए के ऊपर हर किसी की नजर बनी हुई है. एनडीए के अंदरखाने में खलबली मची हुई है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. बिहार में बाढ़ और कोरोना टेस्टिंग से लेकर राज्य में तेजी से बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर चिराग मुख्यमंत्री को घेर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top