Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार के कैबिनेट प्रधान सचिव रहे और 2 दिन पहले वीआरएस लेने वाले आईएएस अधिकारी को मुख्यमंत्री ने सेट किया, आईएएस अधिकारी शोभेन्द्र चौधरी को भी बीपीएससी में किया गया सेट

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार के कैबिनेट प्रधान सचिव रहे और 2 दिन पहले वीआरएस लेने वाले आईएएस अधिकारी डॉ. दीपक प्रसाद को नीतीश सरकार ने सेट कर दिया है।बिहार सरकार ने उन्हें राज्य निर्वाचन आयुक्त बनाया है।इस संबंध में पंचायती राज विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

पंचायती राज विभाग की तरफ से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि इनकी नियुक्ति पांच सालों अथवा 65 वर्ष की आयु पूरी होने तक जो भी पहले हो के लिए की गई है। बता दें कि शनिवार को राज्य कैबिनेट की बैठक में राज्य निर्वाचन आयुक्त के पद पर चयन के लिए मुख्यमंत्री को अधिकृत किया गया था।इसके बाद आज सीएम नीतीश की सहमति के बाद डॉ. दीपक प्रसाद को राज्य निर्वाचन आयुक्त के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई।

आईएएस अधिकारी शोभेन्द्र चौधरी को बीपीएससी में किया गया सेट

इसके पहले एक और आईएएस अधिकारी को नीतीश सरकार ने सेट किया था।सामान्य प्रशासन विभाग में अपर सचिव रहे शोभेन्द्र कुमार चौधरी के वीआरएस लेने के अगले ही दिन बीपीएससी का मेंबर बनाया गया। इसके बाद बीपीएससी अध्यक्ष शिशिर सिन्हा की सेवानिवृति के बाद इन्हें अध्यक्ष का भी प्रभार दे दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top