Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सीएम अशोक गहलोत 31 जुलाई को विधानसभा सत्र बुलाने पर अड़े, वहीं आगे की बात करने हेतु भाजपा नेता राज्यपाल से मिलने पहुंचे

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : जयपुर/ राजस्थान :

राजस्थान में जारी हाईवोल्टेज ड्रामे में अब नया मोड़ आ गया है. सीएम अशोक गहलोत 31 जुलाई को विधानसभा बुलाकर कोरोना पर चर्चा समेत कई बिल पास कराना चाहते हैं, जिसके कारण देर रात गहलोत के आवास पर कैबिनेट बैठक चलती रही.

बैठक में विधानसभा बुलाने को लेकर प्रस्ताव बनाया गया. बता दें कि हाईकोर्ट से सचिन पायलट गुट को राहत मिलने के साथ ही अशोक गहलोत विधानसभा में बहुमत साबित करना चाहते हैं. रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार रात बुलाई गई कैबिनेट बैठक तकरीबन 2.20 मिनट तक चलता रहा.

इस दौरान राजभवन से लौटाए गए प्रस्ताव पर भी चर्चा हुई. हालांकि अशोक गहलोत 31 जुलाई को विधानसभा बुलाकर कोरोना पर चर्चा समेत कई बिल पास कराना चाहते हैं। उन्होंने बहुमत साबित करने की कोई बात नही की है. हालांकि कल राज्यपाल कलराज मिश्र ने इस पर विचार कर फैसला लेने की बात कही है.

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और विपक्ष के नेता गुलाब चंद्र कटारिया के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने के लिए जयपुर के राजभवन में पहुंचा. बताया जा रहा है कि भाजपा राज्यपाल से राज्य में सियासी एवं कोरोना संकट को लेकर बात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top