Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : कोरोना महामारी के चलते देशभर में विधानसभा चुनाव और उपचुनाव टलने की आशंका सिरे से खारिज, चुनाव समय से ही होंगे

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : नई दिल्ली :

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कोरोना महामारी के चलते देशभर में विधानसभा चुनाव और उपचुनाव टलने की आशंका को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने साफ कहा है कि चुनाव समय से ही होंगे.

सुनील अरोड़ा ने कहा कि कोरोना से हालात बिगड़ते हैं तो संबंधित सीटों को लेकर कोई निर्णय लिया जा सकता है. आपको बता दें कि बिहार समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव और उपचुनाव को लेकर तरह तरह की आशंकाएं जताई जा रही है. सोमवार को भोपाल में एक निजी कार्यक्रम में सुनील अरोड़ा ने चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अब बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि चुनाव का डेट आगे बड़ सकता है लेकिन मुख्य चुनाव आयुक्त के बयान से सारा कुछ क्लीयर हो गया है.

यदि बिहार के 4 बड़े पार्टियों की बात करें तो जदयू चाहती है कि समय पर ही चुनाव हो लेकिन राजद लगातार चुनाव नहीं कराने को लेकर बयान जारी कर रही है. वहीं बीजेपी का स्टैंड साफ है कि चुनाव आयोग का फैसला ही अंतिम फैसला होगा. दूसरी तरफ लोजपा भी नहीं चाहती की कोरोना काल में चुनाव हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top