Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर बिहार की जनता का जीता दिल, पटना के फुटपाथ पर सो रही महिला को देख घर बनाकर देने का किया ऐलान

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर बिहार की जनता का दिल जीत लिया है, सोशल मीडिया में एक बार फिर से लोग उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। बिहार की राजधानी पटना के फुटपाथ पर सो रही भूखी-प्यासी महिला की सुधि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ली है। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा। अंकित राजगढ़िया के ट्वीट पर रीट्वीट कर उन्होंने यह जानकारी दी।

सालभर पहले पटना आयी कुमारी के पति की मौत हो चुकी है। वह अपने देवर के साथ दो बच्चों को लेकर पटना आयी थी। पटना में बिस्कोमान के पीछे एक कमरा लेकर होटल चला रही थी। उसे दो बेटियां हैं। मीरा और राधा। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से होटल बंद हो गया। मकान मालिक कमरा खाली करने को कह दिया।

हारकर वह बनारस लौटने के लिए निकली थी लेकिन स्टेशन जाकर पता चला कि ट्रेन भी नहीं चल रही है। बच्चों के लिए छत तलाशते हुए फ्रेजर रोड पहुंची। लेकिन, किस्मत की ऐसी दगाबाजी की रात में कपड़े से भरा पूरा बैग चोरी हो गया। उसके बाद से वह फुटपाथ पर ही सोने को विवश है। लाचारी और मजबूरी की यह तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर डाली थी। वहीं से तस्वीर वायरल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top