Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : ईसीआरकेयू मोतीहारी शाखा का सहायक मंडल अभियंता के साथ अनौपचारिक बैठक सोशल डिस्टेन्शिग मेन्टेन करते हुए आयोजित

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

लंबे समय के बाद ईसीआरकेयू मोतीहारी शाखा का सहायक मंडल अभियंता के साथ अनौपचारिक बैठक सोशल डिस्टेन्शिग मेन्टेन करते हुए आयोजित हुआ. सहा मंडल ईन्जिनियर श्री अर्जुन सिंह जी के लंबे समय के लिए ट्रेनिंग में बाहर होने के कारण मीटिंग देरी से होने के कारण कई समस्याएं लंबित थीं जिनको शाखा मंत्री दिलीप कुमार ने सिलसिलेवार ढंग से रखा.

काफी सौहार्द्रपूर्ण माहौल में वार्ता हुयी. जिन रेलकर्मियों को बंचिग बेनिफिट का लाभ नहीं मिला है और देय है उसे तुरंत देने का आदेश हुआ. फाटक सं 2 सी, 184, 158 आदि पर 8 घंटे का रोस्टर पर सहमति बनी. कर्मचारियों को बरसाती उपलब्ध कराने के लिए अविलंब प्रक्रिया करने की बात हुयी. टीए  पेमेंट में देरी होने से कर्मचारियों में उपजे रोष का भी चर्चा हुआ. समई ने बताया कि प्रत्येक गेट पर शौचालय के समस्या का समाधान हो गया है जिसके लिए यूनियन ने धन्यवाद दिया पानी की कुछ जगहों पर समस्या है जिसे दूर किया जाएगा इसका आश्वासन मिला.

सगौली में भू पू सैनिकों के पद स्थापना से आनेवाली कठिनाइयों पर भी चर्चा हुयी लेकिन समई ने कहा कि यह मंडल स्तर का, मामला है समाधान के लिए वहीं प्रयास करना होगा. रात्रि भत्ता के कम भुगतान का भी मामला उठा जिसे देखकर ठीक करने का आदेश समय पाल को दिया गया. कालोनी में छत चूने की समस्या का निराकरण करने के लिए शाखा मंत्री और सिसेई कार्य सर्वे कर जोन वर्क में काम कराने पर सहमति बनाऐंगे. कुल मिलाकर मीटिंग काफी सफल रहा कोरोना काल में मास्क सैनेटाईजर वितरण की भी मांग हुयी जिसपर समई ने आज से ही अमल करने का वादा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top