Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : जिले में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शहर के नौ मोहल्ले के अलावा देहाती क्षेत्र के दो गांव सील 

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

जिले में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शहर के नौ मोहल्ले के अलावा देहाती क्षेत्र के दो गांवों को भी सील कर दिया गया है। वहीं बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

उधर राजद के विधायक फैसल रहमान व उनके अंगरक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मंत्री के अगंरक्षक के अलावा कार्यालय कर्मी की शुक्रवार को जांच की गई थी, जिसका रिपोर्ट अभी तक नहीं आया है।

शहर में बढ रहे संक्रमण को देखते हुए अंचलाधिकारी विरेन्द्र कुमार ने बताया कि शहर के बेलवनवा वार्ड 22, राजाबाजार वार्ड 36, भानीपुर जिरात वार्ड नंबर 20, वार्ड 21, अगरवा वार्ड 22, बनियापटी व अमलापट्टी वार्ड नंबर 10, लोहारपटी वार्ड 06, गंडक कॉलोनी वार्ड नंबर 35, चांदमारी वार्ड नंबर 26 के अलावा बनकट वार्ड 1 व छतौनी के बरियारपुर गांव को सील किया गया है।

अंचलाधिकारी श्री कुमार ने बताया कि यहां आने-जाने वालों पर रोक लगा दी गई है। बेलवनवा मोहल्ला में डॉ. अतुल कुमार की गली को सील करने के बाद आने जाने वाले लोगों की बाइक की भी भीड़ लगी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top