Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : राजनीतिक दलों के बाद अब आइपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट करके सवाल पूछा है कि विकास दुबे का एनकाउंटर करने की इतनी हड़बड़ी क्या थी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : लखनऊ  / उत्तरप्रदेश :

कानपुर में उत्तर प्रदेश एसटीएफ तथा पुलिस के साथ दुर्दांत विकास दुबे के मुठभेड़ में ढेर होने के प्रकरण पर विपक्षी दलों के हमला बोलने तथा सवाल उठाने के बाद एक आइपीएस अफसर का संदेह करना बेहद अहम हो गया है। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से आइपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने पूछा कि इस मुठभेड़ के नाम पर विकास दुबे को ढेर करके किसे बचाया जा रहा है।

आइजी सिविल डिफेंस के पद पर तैनात अमिताभ ठाकुर ने इस बाबत पर भी ट्वीट किया है। उन्होंने पूछा कि किसे बचाया जा रहा है। अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट करके सवाल पूछा है कि विकास दुबे का एनकाउंटर करने की इतनी हड़बड़ी क्या थी। इस प्रकरण में किसे बचाया जा रहा है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी इस एनकाउंटर पर सवाल खड़ा किया है।

इस पर नेताओं के साथ अमिताभ ठाकुर ने सुर मिलाया है कि कोई बड़ा राज छुपाने के लिए विकास दुबे का एनकाउंटर किया गया। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट करके सवाल पूछा है कि इतनी हड़बड़ी क्या थी, किसे बचाया जा रहा है। जाहिर है एनकाउंटर को लेकर अब राजनीतिक रस्साकशी बढ़ेगी।

इससे पहले भी अमिताभ ठाकुर ने कानपुर के एसएसपी रहे अनंतदेव तिवारी पर भी विकास दुबे के गैंग को सहयोग देने के मामले में कानपुर के चौबेपुर के थाना प्रभारी को अनावश्यक मदद करने पर प्रश्न खड़ा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top