Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : एक साथ 15 महिलाओं को नियुक्ति पत्र देकर महिला सशक्तिकरण को चरितार्थ किया है ब्रावो के चेयरमैन राकेश पांडेय ने : जिलाधिकारी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

ब्रावो फाउंडेशन, ब्रावो फार्मा व श्रम संसाधन विभाग जिला नियोजनालय के संयुक्त प्रयास से सोमवार को समाहरणालय स्थित राधाकृष्ण भवन में जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने 15 महिलाओं(मास्क एवम प्रोटेक्टिव गियर) के साथ दो पुरुष (सेल्स एंड मार्केटिंग) के अभ्यर्थियों को ब्रावो फाउंडेशन में योगदान करने के लिए नियुक्त पत्र प्रदान किये। ये सभी चयनित उमीदवार 15 जुलाई को ब्रावो फाउंडेशन के स्थानीय कार्यालय में योगदान करेंगे।

चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र प्रदान करने के पश्चात शुभकामनाएं देते हुए जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने ब्रावो फाउंडेशन के प्रति आभार व्यक्त किया। जिलाधिकारी श्री शीर्षत ने कहा कि एक साथ 15 महिलाओं को नियुक्ति पत्र देकर महिला सशक्तिकरण को चरितार्थ किया है ब्रावो के चेयरमैन राकेश पांडेय ने। उन्होंने कहा कि फाउंडेशन व फार्मा कुल 111 प्रवासियों को रोजगार देने का काम कर रहा है उसी कड़ी में सोमवार को पहले दो ट्रेड के लिए 17 लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया है बाकी ट्रेड की प्रक्रिया भी जल्द से जल्द पूरी कर ली जाएगी।

ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने सोमवार को ब्रावो फाउंडेशन के लिए नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले चुनमुन कुमारी, पूजा कुमारी, पिंकी कुमारी, नजदा खातून, काजल कुमारी, करुणा कुमारी, जया कुमारी, पम्मी कुमारी, लिप्सी कुमारी, नेहा कुमारी, सोनी कुमारी, रिभा कुमारी, संजू कुमारी, बबिता कुमारी, अजिना खातून , अविनाश पाठक व अखिल पराशर को शुभकामनाएं देते हुए लंदन से बताया कि ब्रावो फाउंडेशन हमेशा से ही चम्पारण में रोजगार सृजन की बात करता रहा है और रोजगार सृजन की दिशा में काम भी करता रहा है। श्री पांडेय ने आगे कहा कि फिलहाल कुल 111 लोगों को रोजगार मुहैया कराना है जिसमे से 17 लोगों को सोमवार को नियुक्ति पत्र जिलाधिकारी के द्वारा दिया गया है बाकि लोगों को भी जल्द से जल्द जरूरी प्रक्रिया पूरी कर नियुक्त कर दिया जाएगा।

मौके पर मौजूद ब्रावो फाउंडेशन के प्रवक्ता शैलेन्द्र मिश्र बाबा ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण बहुत से प्रवासी बेरोजगार हो गए हैं जिन्हें रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से ब्रावो फाउंडेशन, ब्रावो फार्मा व श्रम संसाधन विभाग जिला नियोजनालय ने संयुक्त रूप से विगत 24 जून को नगर भवन के प्रसाल में रोजगार मेला का आयोजन कर 19 ट्रेड के 111 रिक्तियों के लिए आवेदन पत्र अभ्यर्थियों से लिये थे जिसमें काफी संख्या में आवेदन प्राप्त हुए थे।

कार्यक्रम में उप विकास आयुक्त अखिलेश प्रसाद सिंह, श्रम आयुक्त, के साथ- साथ फाउंडेशन के नीरज कुमार, चुलबुल पांडेय, विवेक सिंह, विनय कुमार, राजेश रंजन, उपेन्द्र पटेल, वीरेन्द्र प्रसाद साहू, दीपक गुप्ता, आयुष रंजन, अभिषेक कुमार इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top