Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : जलजमाव से परेशान लोगों ने किया घंटो सड़क जामकर कार्यपालक पदाधिकारी व वार्ड पार्षद के विरुद्ध नारेबाजी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : चकिया-मोतिहारी/ बिहार :

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया नगर पंचायत के वार्ड नं दस में जल जमाव को लेकर लोगों ने शनिवार को लगभग डेढ़ घंटे तक चकिया मुजफ्फरपुर रोड को एस मार्ट के समीप जाम कर कार्यपालक पदाधिकारी व वार्ड पार्षद के विरुद्ध नारेबाजी की। वार्ड क्षेत्र के लोगों के साथ वार्ड की समस्या को लेकर रोड जाम का नेतृत्व भोजपुरी के मशहूर गायक सह समाजसेवी प्रवीण सम्राट ने किया। रोड जाम के कारण वाहनों सहित बाइक से आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। समस्या से आक्रोषित लोग हाथ में तख्ती लेकर कार्यपालक पदाधिकारी व वार्ड पार्षद के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे।

जाम में शामिल लोगों का आरोप था कि उक्त वार्ड में हल्की भी बारिस होने पर जल जमाव की स्थिति से लोगों को घर से निकलकर मुख्य मार्ग पर आने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। इस वार्ड में गली नम्बर तीन व पांच में पानी की सही रूप से निकासी नहीं होने के कारण गली के रोड पर सालों भर जल जमाव की स्थिति बनी रहती है। साथही बारिस के दिनों में चकिया मुजफ्फरपुर मार्ग पर जल जमाव के कारण लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।लोगों का कहना था कि इन सारी समस्याओं के निराकरण को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी से मिलने पर उनके द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है। वही वार्ड पार्षद पर भी जाम में शामिल लोगों ने वार्ड की समस्या पर ध्यान नहीं देने सहित कई आरोप लगा रहे थे।

वही इस मामले में वार्ड पार्षद पुत्र सह समाज सेवी अभिषेक राज सोनू का कहना था कि जल की निकासी के लिए नाली बनाने का काम शुरू किया गया था लेकिन जाम में शामिल कुछ लोगों द्वारा अपने जमीन के सामने से नाली नहीं बनने दिया गया जबकि वह नाली रोड के जमीन में बनाया जा रहा था। वही नप कार्यपालक पदाधिकारी राधेश्याम कुमार मिश्रा का कहना था कि उनके ऊपर लागये जा रहे आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने जल जमाव के समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने पर कार्य करने की बात बताई। सूचना पर इंस्पेकटर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई धर्मेंद्र कुमार, दिनेश शर्मा सहित पुलिस बल के साथ पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाया।मौके पर आसनारायण यादव, उमेश अगरहरी, रौशन राज गुरु, राहुल कुमार राम, सुरेश राम, रत्नेश सिंह, ललन सर्राफ, शशिभूषण सर्राफ सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top