Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सीआपीएफ के इंस्पेक्टर की पत्नी ने गले मे फंदा डाल की खुदखुशी, मृतका की मां ने दर्ज कराई हत्या का मुकदमा

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी शहर के चांदमारी मोहल्ले में एक सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर की पत्नी ने गले मे फंदा डाल कर खुदखुशी कर ली है। घटना स्थल से पुलिस ने महिला का एक सुसाइडल नोट भी बरामद किया है। जिसमे उसने अपनी माँ को सम्बोधित करते हुये सास पर खुद को बदनाम करने का आरोप लगाई है। बताया गया है कि मृतका अर्चना मिश्रा जम्मू कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ के अद्धिकारी संजय कुमार की पत्नी है।

जिसके आत्म हत्या करने की सूचना शनिवार की सुबह उसकी माँ मुफ़्सील थाने के पतौरा निवासी श्रीकांत मिश्रा की पत्नी गायत्री देवी को फोन पर दी गई। गायत्री देवी ने मामले को लेकर बेटी के पति, सास व चार नन्द को आरोपित किया है। जिसमे कहा है कि आरोपितों ने उसकी बेटी की हत्या कर आत्म हत्या का रूप दिया है। 2004 में दोनो की शादी हुई थी , तभी से अर्चना को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे । इसको लेकर कई बार पंचायती भी की गई। बताया जाता है कि शहर के चांदमारी मोहल्ला स्थित दुर्गा मंदिर के समीप संजय कुमार सपरिवार रहते हैं।

शुक्रवार की रात पति – पत्नी साथ ही सोए थे। सुबह जब उन्होंने उठकर देखा तो उनकी पत्नी गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर चुकी थी ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस बाबत सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया है कि सुसाइल्डल नोट के लिखावट की जांच की जाएगी , वही मामले के अन्य विन्दुओ पर भी जांच की जा रही है । जिसके बाद ही इस सम्बंध में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top