Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार के कद्दावर नेता और लालू के संकटमोचक कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ी, एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार के कद्दावर नेता और लालू के संकटमोचक कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया. मंगलवार शाम को तकरीबन 5 बजे रघुवंश प्रसाद सिंह को एम्स लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल एडमिट कर लिया. रघुवंश प्रसाद सिंह के करीबी लोगों के मुताबिक उन्हें एम्स के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के एक बेहद करीबी व्यक्ति ने बताया कि पिछले 2 दिनों से वह बुखार से पीड़ित थे. उन्हें 99 से 100 डिग्री तक बुखार चढ़-उतर रहा था. पिछले 2 दिनों से स्थानीय डॉक्टरों की सलाह पर रघुवंश प्रसाद सिंह बुखार कम करने के लिए पैरासिटामोल की टेबलेट ले रहे थे. मंगलवार सुबह भी उन्हें 99 डिग्री बुखार था. इसके बाद जब रघुवंश प्रसाद सिंह ने एम्स में मेडिसिन के एचओडी डॉ रवि कीर्ति से बात की तो उन्होंने पटना आने की सलाह दी. उसके बाद शाम पांच बजे जब रघुवंश प्रसाद सिंह अपने गांव से पटना एम्स पहुंचे तो कुछ शुरुआती जांच के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया.

हालत में सुधार

रघुवंश प्रसाद के करीबी बताते हैं कि एम्स में इलाज शुरू होने के बाद उन्हें दुबारा बुखार नहीं आया है और उनकी हालत अब सामान्य है. एम्स में मेडिसिन के एचओडी डॉ रवि कीर्ति की देखरेख में ही रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज चल रहा है. वहीं, रघुवंश प्रसाद की बीमारी की खबर से आरजेडी में हलचल मच गई है. रघुवंश प्रसाद सिंह की पहचान केवल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के तौर पर नहीं, बल्कि लालू परिवार के संकटमोचक के तौर पर भी होती है. ऐसे में उनकी बीमारी की खबर लगते ही पूरी पार्टी में हलचल मच गई. कार्यकर्ता से लेकर पार्टी के शीर्ष पर बैठे नेता भी लगातार एम्स के डॉक्टरों के संपर्क में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top