Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : विधानसभा का चुनाव को लेकर राजनीतिक उथल-पुथल शुरू, राजद कार्यलय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू के कई नेता तेजस्वी की मौजूदगी में राजद का थामे दामन

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में साल के अंत तक विधानसभा का चुनाव संभावित है। इसको लेकर राजनीतिक उथल-पुथल मचना शुरू हो गया है। बहुत सारे नेता उपयुक्त समय देखकर दल बदलेंगे। हालांकि इसकी शुरुआत हो गई हो।

दरअसल, मंगलवार को राजद कार्यलय में मिलन समारोह आयोजित किया गया था। इस मिलन समारोह में जदयू के कई नेता तेजस्वी की मौजूदगी में राजद का दामन थामे हैं। इसमें जदयू के पूर्व एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी, जदयू के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह की बेटी शगुन सिंह और पूर्व एडीजी अशोक गुप्ता ने अपने समर्थकों के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण किए।

कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जदयू नेता कहते हैं कि राजद में टूट होने वाली है। लेकिन, हम उनको बता देना चाहते हैं कि आने वाले समय में जदयू में भगदड़ मचने वाली है। भगदड़ इसलिए मचेगी क्योंकि नीतीश कुमार के काम से बहुत सारे जदयू के नेता खुश नहीं हैं।

वहीं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि लालू यादव की कमी को तेजस्वी यादव ही पूरा करेंगे। बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने तो लोगों को ठगने का काम किया है। बिहार का अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव होंगे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top