Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : इंजीनियरिंग के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या, आरोप इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पर, भोपाल में बी-टेक की पढ़ाई करता था मृतक

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सीवान/ बिहार :

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीवान से आ रही है, जहां इंजीनियरिंग के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप इनकम टैक्स इंस्पेक्टर प्रसून पंकज पर लगा है, जो फिलहाल गोपालगंज में पोस्टेड हैं. घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के मालवीय चौक की है.

भोपाल में पढ़ाई करता था मृतक

मृतक रांची के रमेश कुमार सिंह का पुत्र हर्षित कुमार सिंह बी-टेक का छात्र है, जो भोपाल में पढ़ाई करता था. बताया जाता है कि हर्षित पटना से सीवान अपने मित्र प्रीतम कुमार मिश्रा के पास आया था. मकान में किरायेदार के रूप में रह रहे प्रीतम मिश्रा के कमरे में पार्टी चल रही थी, जहां गोपालगंज में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पर पदस्थापित प्रसून पंकज भी पहुंचे.

पार्टी के दौरान ही हुआ था विवाद

मृतक के दोस्त प्रतीक कुमार मिश्रा ने बताया कि पार्टी के दौरान हुई बकझक से नाराज उसके रूम पार्टनर इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने उसी समय कमरा को खाली करने की चेतावनी दी और कुछ ही देर के बाद वो अपने कर्मियों के साथ पहुंचा और हर्षित के साथ बुरी तरह से मारपीट करने लगा. इस दौरान इंस्पेक्टर के साथ आए लोगों ने हर्षित की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकरी मिलते ही एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय समेत स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना कि जांच में जुट गई है. मृतक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top