Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी शहर में चोरों व झपटमारों के हौसले बुलंद, घर का ताला तोड़ कर 5 लाख से अधिक के सामान की चोरी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी शहर में चोरों व झपटमारों का आलम यह है कि जरा सी असावधानी पर लाखों का समान गायब हो जा रहा है। छतौनी थाने के मठिया जिरात मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने दीपक मिश्रा उर्फ दीपू मिश्रा के घर का ताला तोड़ कर 5 लाख से अधिक का समान चोरी कर लिया है। पुलिस को दी गई सूचना में बताया गया है कि बुधवार की शाम दीपू अपने पत्नी को लाने ससुराल मूफसील थाने के ढेकहा गाव गए थे, सुबह मठिया आवास पर पहुचे तो घर व दो अलमीरा का ताला टूटा हुआ था। बताया गया है कि चोरो ने 5 लाख का आभूषण-कपड़ा व 45 हजार नगद चोरी कर ली है।

मामले में इंस्पेक्टर छतौनी मुकेश चंद कुमर ने बताया कि 12 घण्टे घर का खाली होना आश्चर्यजनक है। घटना को लेकर जांच की जा रही है। इधर नगर थाना क्षेत्र में लगातार दो महिलाओं का चेन छीने जाने की घटना लोगो को सोचने पर विवश कर दिया है। 3 जून की सुबह फ्लाईओभर ब्रीज पर सरेआम महिला के गले से चेन छिनने की चर्चा शहर में जोरो पर है। अलबत्ता उक्त घटना का वीडियो फुटेज पुलिस को मिल गई है , ऐसे में बदमाशों की गिरफ्तारी कर इन वारदातों पर अंकुश लगाना नगर पुलिस के लिये चुनौती है।

एक सप्ताह पहले अगरवा की एक महिला का चेन बाइक सवार बदमाशो ने हॉस्पिटल रॉड में राय हरिशंकर शर्मा द्वार के पास से छीन ली थी । उक्त मामले में पुलिस कुछ न कर सकी । लिहाजा बदमाशो के हौसले बुलंद हो गए और फिर से एक घटना को अंजाम दे डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top