Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी शहर में ब्रेन का सफल ऑपरेशन के साथ ही ब्रेन चिकित्सा का एक नया अध्याय शुरू

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी जैसे शहर में ब्रेन का सफल ऑपरेशन के साथ ही ब्रेन चिकित्सा का एक नया अध्याय शुरू हो गया हैं। इस क्रम में न्यूरो सर्जन डॉ. प्रदीप कुमार के साथ गायत्री नगर स्थित पाम हॉस्पिटल की मेडिकल टीम ने चिरैया के 90 वर्षीय मरीज लखनदेव कुँवर का सफल ऑपरेशन कर चंपारण में ब्रेन चिकित्सा का एक नया अध्याय शुरू कर दिया हैं।

अब चंपारण वासियों को ब्रेन चिकित्सा के लिए बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। उक्त बातें पाम हॉस्पिटल के डायरेक्टर सह प्रख्यात चिकित्सक पुष्कर कुमार सिंह ने स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए कहीं। इसके पूर्व स्वागत समारोह में लॉक डाउन का पालन करते हुए सफल ऑपरेशन के बाद स्वस्थ हुए लखनदेव कुँवर व उनके परिजनों ने फूल माला व वस्त्र देकर पूरी चिकित्सीय टीम को सम्मानित करते हुए बधाई दी साथ सफलता के लिए आभार जताया।

इस अवसर पर सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह, खाद्य व्यवसायी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू कुँवर, मधुबन सेंट्रल स्कूल के निदेशक रणवीर सिंह,राम विनय सिंह ने भी अत्याधुनिक व्यव्यस्था से लैस पाम हॉस्पिटल में ब्रेन चिकित्सा जैसी कठिन चिकित्सा व्यवस्था को सरल कर चंपारण में कीर्तिमान स्थापित किया हैं। इसके लिए डॉ. पुष्कर कुमार सिंह एवम डॉ. प्रदीप कुमार के साथ उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए उनके प्रयास की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top