Close

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लगभग सारे काम ठप, जाने-माने एक्टर रोनित रॉय का बयान खुद की जान लेना बेहद दुखद, कोई कमाई नहीं होने से हैं परेशान

Iन्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : मुंबई/ महाराष्ट्र :

इन दिनों देश कोरोना वायरस नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इस वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश भर में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया तो कई और मुसीबतें सामने आकर खड़ी हो गईं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो यहां पर लगभग सारे काम ठप हो गए. ऐसे में इंडस्ट्री से कई चौंकाने वाली खबरें सामने आईं. किसी ने मदद मांगी तो किसी ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. वहीं इस सब मामलों पर अब जाने-माने एक्टर रोनित रॉय का बयान आया है. उन्होंने मौजूदा हालातों पर दुख जताते हुए कहा है कि खुद की जान लेना बेहद दुखद है लेकिन ये किसी भी मुश्किल का हल नहीं है.

रोनित ने बताया कि कैसे शुरुआती दिनों में उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा था. जिसका कारण लेकिन कभी उन्होंने ऐसा कदम उठाने के बारे में नहीं सोचा. ये सब बातें रोनित रॉय ने न्यूज़ टुडे टीम को बताया कि लॉकडाउन लागू होने के बाद से उनकी कोई कमाई नहीं हुई है लेकिन इसके बावजूद वो 100 परिवारों की लगातार मदद कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ‘मैंने जनवरी से कोई कमाई नहीं की है. मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद है. मेरे पास जो है मैं वो बेच रहा हू, उन 100 परिवारों के लिए जिनके लिए मैं जिम्मेदार महसूस करता हूं. मैं बहुत अमीर नहीं हूं लेकिन मैं ये कर रहा हैं’. उन्होंने कहा ऐसे प्रोडक्शन हाउसेस जिनके आलीशान ऑफिस हैं और ऐसी बिल्डिंग है कि हाईवे से 2 किलोमीटर दूर तक नजर आती है, उन्हें ऐसा हालातों में लोगों के लिए सोचना चाहिए और उन्हें मदद करनी चाहिए. ये बातें उन्होंने इंडस्ट्री से 90 डे पेमेंट नियम पर अपने विचार रखते हुए की हैं.

रोनित रॉय ने कहा कि ‘अगर एक एक्टर के तौर पर आपको रोल मिला है, आपने कॉन्ट्रैक्ट पढ़ा है और 90 डे पेमेंट रील पर साइन किया है. तो इसमें किसी की गलती नहीं है. अगर आप इससे सहमत नहीं है को पहले ना करी चाहिए लेकिन अगर ऐसे हालात आते हैं, जो इन दिनों हैं तो चैनल और प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि उनकी टीम के लोगों को जरूरत है और उन्हें पेमेंट कर दें. भले ही एक्स्ट्रा पैसा नहीं दें लेकिन जितना पैसे उनका बनता है उतना तो मिलना चाहिए’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top