Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : 12 घण्टे के अन्दर मेहसी पुलिस को मिली सफलता, लूट के रुपया, लूट में प्रयुक्त हथियार और मोटरसाइकिल के साथ आठ लुटेरे हुए गिरफ्तार

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

बिहार में कोरोना और लॉकडाउन के दौरान भी अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पूर्वी चम्पारण का है जहां के मेहसी थाना क्षेत्र के क़स्बा मेहसी के बड़े लूट की घटना हुई. पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने पांच लाख 77 हजार रुपये लूट लिया और रिवाल्वर का भय दिखकर फरार हो गए. हालांकि 12 घण्टे के अन्दर मेहसी पुलिस को मिली सफलता, लूट के रुपया, लूट में प्रयुक्त हथियार और मोटरसाइकिल के साथ आठ लुटेरे गिरफ्तार किए गए हैं.

ज्ञात हो कि मामले की जानकारी मिलते ही खुद एसपी नवीनचन्द झा खुद मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पीएनबी कस्बा मेहसी शाखा में चार सशस्त्र अपराधी घुसे और पांच लाख 77 हज़ार रूपये लूटकर शिवहर की ओर बाइक से भागने लगे. इस क्रम में गश्ती दल ने ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़ कर दो लोगों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

एसपी ने बनाई जांच टीम

एसपी ने बताया कि चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बनाई गई है जो छापेमारी कर रही है. पकड़े गए दोनों अपराधियों से पुलिस पूछताछ में लगी है. जानकारी के अनुसार बैंक के अन्दर ब्रांच मैनेजर अरविन्द कुमार, असिस्टेंट मैनेजर निहाल कुमार और कैशियर रविरंजन मौजूद थे. एसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज भी खंगाला. बैंक कर्मी मैनेजर अरविन्द कुमार ने बताया कि बैंक के अन्दर दो लोग घुसे. एक आदमी गेट के बाहर था जबकि एक अपराधी बैंक के नीचे बाइक पर खड़ा था. गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ जारी है.

12 घण्टे के अन्दर मेहसी पुलिस को मिली सफलता

पीएनबी बैंक लूट मामले में 12 घण्टे के अन्दर मेहसी पुलिस को मिल गई सफलता. लूट के रुपया, लूट में प्रयुक्त हथियार और मोटरसाइकिल के साथ आठ लुटेरे हुए गिरफ्तार. प्रेसवार्ता कर मोतीहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने विस्तृत जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top