Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 12 करोड़ का काटा गया चालान, 55 हजार वाहन जब्त, मोतिहारी में जिला पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग पूरी मुस्तैदी से

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी -पटना/ बिहार :

लॉकडाउन 2 को सफल बनाने के लिए बिहार पुलिस के जवान पूरी तरह से सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं. लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले कुल 1 हजार 782 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. वहीं अभी तक पूरे बिहार में 1 हजार 782 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. बता दें 4 मई से लॉक डाउन 3.0 की शुरुआत होने जा रही है.

55 हजार वाहन जब्त

पुलिस मुख्यालय ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले पूरे बिहार का आंकड़ा जारी करते हुए बताया कि 24 मार्च से रविवार तक कुल 1 हजार 782 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं 1 हजार 782 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इस दौरान 55 हजार 293 वाहनों को जब्त किया गया है. साथ ही 12 करोड़ 40 लाख 12 हजार 974 रुपये का फाइन काटा गया है.

मोतिहारी में जिला पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग पूरी मुस्तैदी से 

इधर मोतिहारी में जिला पुलिस द्वारा लॉक डाउन का अनुपालन एवं वाहनों की चेकिंग पूरी मुस्तैदी से की जा रही है. स्थानीय गांधी चौक पर सबइंस्पेक्टर नितीन कुमार के नेतृत्व में सिपाही विशेष सिंह, सुमन्त सिंह, शैलेंद्र कुमार, गौतम कुमार, प्रह्लाद कुमार एवं मनोज कुमार ने दर्जनों दुपहिया वाहनों को जांच के बाद रोककर फ़ाईन लेने की कार्रवाई की. वही लॉक डाउन का उलंघन करनेवालों को कान पकड़कर उठक बैठक भी कराई और हिदायत देकर छोड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top