Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया की सचिन पायलट से मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार तेज, सियासी संकट के बीच कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी जयपुर के होटल फेयरमोंट में

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : नई दिल्ली/ जयपुर- राजस्थान :

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया की सचिन पायलट से मुलाकात हुई है. इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ समेत कांग्रेस 19 बागी विधायक भी मौजूद रहे. शनिवार की दोपहर के बाद से ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है. बताया जा रहा है कि सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ संगठन के काम से दिल्ली गए हैं. बता दें कि सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद पार्टी ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष पद और सरकार ने डिप्टी सीएम पद से बर्खास्त कर दिया है. इसके बाद से ही कांग्रेस में सियासी भूचाल मचा हुआ है.

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस विधायकों की बाड़ाबंदी जयपुर के होटल फेयरमोंट में की गई है. यहां अपना समय व्यतीत करने के लिए विधायक कसरत, आउटडोर गेम के साथ मनोरंजनात्मक खेल भी खेल रहे हैं. विधायकों की बाड़ाबंदी के बीच होटल से एक ​वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें विधयक सुर से सुर मिलाकर अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं. ‘हम होंगे कामयाब..’ गाने पर विधायकों संग प्रदेश प्रभारी ने भी सुर मिलाए. प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने विधायकों संग मिलाए सुर.

होटल में मशहूर गानों पर मंत्री-विधायक सुर साधना करते नजर आए. निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के गाने पर भी प्रभारी और कांग्रेस विधायकों ने खूब सुर मिलाए सुर. होटल में बाड़ाबंदी के बीच कांग्रेस विधायकों का संगीत प्रेम सामने आ रहा है. सचिन पायलट व उनके समर्थकों के बागी तेवर के बाद से राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर सियासी संकट आ गया है. इसके बाद से ही विधायकों की बाड़ाबंदी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top