Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : शादी की सालगिरह के लड्डू ने कराया कोरोना विस्फोट, बिहार बीजेपी के 75 नेताओं के कोरोना पॉजिटिव, सियासी गलियारों में मचा हंगामा

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार बीजेपी मुख्यालय में आज कोरोना वायरस विस्फोट हुआ. बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए. सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया गया था और जब आज सब की रिपोर्ट आई तो चौंकाने वाली थी. 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए. लेकिन इसके पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है.

शादी के लड्डू ने कोरोना विस्फोट करा दिया

दरअसल बिहार बीजेपी के एक नेता की शादी की सालगिरह 8 जुलाई को थी. सभी नेताओं ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी और मिठाई खाने की अपेक्षा की. उक्त नेता ने आनन-फानन में लड्डू मंगवाया और अपने हाथों से सभी नेताओं को खिलाने लगे. सभी में एक बार फिर से उन्हें शादी की बधाई दी. लेकिन अगले ही दिन जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो वे संक्रमित पाए गए. अब सभी नेता इस बात को लेकर दहशत में हैं कि कहीं इस शादी के लड्डू के कारण तो कोरोना का संक्रमण तो नहीं फैला. हालांकि जब उक्त नेता से संपर्क कर इस मामले की पुष्टि की गई तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज भी कर दिया. उन्होंने आठ जुलाई को लड्डू बांटे जाने की बात से भी इनकार किया है. बहरहाल सियासी गलियारों में चल रही इस चर्चा में सच्चाई क्या है, ये तो तभी सामने आ पाएगी जब पार्टी आधिकारिक रूप से कुछ कहेगी.

संक्रमित नेता बैठक में हुआ था शामिल

इसी तरह का एक और मामला तब भी सामने आया था जब 8 जुलाई को ही बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने क्षेत्रीय बैठक बुलाई थी. इस क्षेत्रीय बैठक में महादलित प्रकोष्ठ के संयोजक संजय राम पहुंचे थे. संजय राम की तबीयत लगातार खराब चल रही थी. वह इस बैठक में शामिल तो हुए ही साथ ही घूम-घूम कर बीजेपी कार्यालय में सभी नेताओं से मिले भी. अगले ही दिन जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह भी पॉजिटिव पाए गए. उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि पटना एम्स में उनको भर्ती कराया गया. अब बीजेपी के नेता इस बात से भी दहशत में है कि कहीं संजय राम ने तो उन्हें संक्रमित नहीं कर दिया.

भूपेंद्र यादव ले रहे थे क्षेत्रीय बैठक

बीजेपी कार्यालय में लगातार वर्चुअल रैली और क्षेत्रीय बैठक चल रही थी. क्षेत्रीय बैठक बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ले रहे थे. इस बैठक में अलग-अलग जिलों के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विधायक, पूर्व विधायक, सहित जिला के पदाधिकारी भी शामिल हो रहे थे. भूपेंद्र यादव ने लगातार क्रमवार तरीके से सभी  जिलों की बैठक की. अब जब 75 लोग संक्रमित पाए गए हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि यह 75 संक्रमित लोग पिछले 7 दिन में किन-किन लोगों से मिले हैं. फिलहाल बीजेपी ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top