Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : राजद में मचे सियासी भूचाल को थामने के लिए लालू प्रसाद ने जेल से ही मोर्चा संभाला, पार्टी को बिखरने से बचाने के लिए लोजपा नेता रामा सिंह की इंट्री पर लगाई ब्रेक

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : पटना/ बिहार :

राजद में मचे सियासी भूचाल को थामने के लिए लालू प्रसाद ने जेल से ही मोर्चा संभालते हुए आज सोमवार को पार्टी में होने वाली बाहुबली पूर्व सांसद और लोजपा नेता रामा सिंह की इंट्री पर ब्रेक लगा दिया। रामा सिंह आज राजद की सदस्यता ग्रहण करने वाले थे, लेकिन यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। राजद ने इस पर कोई आधिकारिक बयान तो नहीं दिया, लेकिन इसमें सीधे लालू यादव के हस्तक्षेप को कारण बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार राजद में रामा सिंह की आने की सूचना से नाराज पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने के लिहाज से लालू ने मामले में सीधे हस्तक्षेप किया। कहा जा रहा है कि रघुवंश बाबू ने पार्टी उपाध्यक्ष पद छोड़ने के बाद राज्य के किसी भी अन्य पार्टी नेता से कोई बात नहीं की। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में अपनी बात सीधे लालू तक पहुंचाई। इसी का नतीजा है कि पार्टी को बिखरने से बचाने के लिए लालू ने खुद कमान संभाली और तेजस्वी तथा जगदानंद को कदम वापस खींचने का फरमान सुनाया।

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव से मुलाकात कर आरजेडी ज्वाइन करने की घोषणा करने वाले रामा सिंह 29 जून को ही समर्थकों के साथ पटना आने वाले थे। यहां वह आरजेडी ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन फिलहाल उनकी राजद में इंट्री को रोक दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top