Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : 183 वार्डो में राशि दिए जाने के वावजूद लटकने से नाराज बीडीओ ने कहा- 30 जून तक नलजल का काम पूर्ण नहीं हुआ तो होगी करवाई

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : संग्रामपुर- मोतीहारी/ बिहार :

पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर प्रखण्ड में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंर्तगत नल जल योजना के तहत  वैसे वार्ड सदस्यों पर करवाई की तलवार लटकती दिख रही हैं जिनके द्वारा राशि उठाव के वावजूद महीनों से कार्य अधूरा का अधूरा हैं। जबकि प्रखण्ड के चौदह पंचायतों के 192 वार्डो में से 183 वार्डो में वार्ड कार्यान्वयन समिति गठन के बाद सभी वार्डो को सात निश्चय योजना की राशि उपलब्ध  करा दी गयी लेकिन प्रखण्ड के पंचायतों में कई वार्डो में राशि उठाव के बाद भी इससे जुड़े कार्य अधूरा हैं।

प्रखण्ड के कई ऐसे पंचायत हैं जिसके वार्डो में पानी ही नही मिल रहा हैं। लोगो के बार बार शिकायत को लेकर बीडीओ भी परेशान दिख रहे है लेकिन कोई वार्ड सदस्य सुनने को तैयार नहीं हैं। थक हार कर बीडीओ  बलवन्त कुमार पांडेय ने शनिवार को पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा की वैसे वार्डो को चिनिहित करके अंतिम बार स्पष्टीकरण पूछते हुए चेताया हैं कि यदि 30 जून तक अधूरा कार्य पूरा नहीं हुआ तो सम्बन्धित वार्ड सदस्यों पर करवाई होनी तय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top