Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी शहर में टेम्पो एवं ई-रिक्शा चालकों को मास्क एवं साबुन के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र और केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से संबंधित पत्रक दिया गया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी शहर में टेम्पो एवं ई-रिक्शा की संख्या लगभग 800 से ज्यादा है। पिछले कई महीनों से ये सब बेरोजगार थे। अब सभी शहर में अपने – अपने काम पर आ चुके हैं।

उक्त बातें आज सांसद मोतिहारी,चैयरमैन रेलवे स्टैंडिंग कमिटी सह पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने नगर भवन के मैदान में अपनी ओर से सभी चालकों को मास्क एवं साबुन उपलब्ध कराया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र और केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से संबंधित पत्रक भी सभी को दिया।गौरतलब है कि लॉक डाउन ले दरम्यान और उसके बाद भी सांसद श्री सिंह ने मोतिहारी संसदीय क्षेत्र में हर विभाग और क्षेत्र में दो लाख के करीब मास्क,सेनेटाइजर और साबुन का वितरण अपनी ओर से किया है।

उक्त अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश आस्थाना,जिला महामंत्री मार्तण्ड नारायण सिंह,मोतिहारी नगर अध्यक्ष दक्षिणी मंडल रविभूषण श्रीवास्तव, कार्यलय मंत्री पप्पू पाण्डेय सहित अन्य लोग उपस्थित थे। उक्त आशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी,भाजपा गुलरेज शहजाद ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top