Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : जिलाधिकारी ने जिले में मनरेगा से संचालित योजना कार्य एवं पोखर जीर्णोद्धार का भ्रमण किया और श्रमिको से बातचीत करते हुए नियमानुकूल हरसंभव मदद का आश्वासन दिया

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

मोतिहारी जिलाधिकारी एसके अशोक ने आज जिले में मनरेगा से संचालित योजना कार्य एवं पोखर जीर्णोद्धार का भ्रमण करते हुए अवलोकन किया। इस क्रम में पोखरा जीर्णोद्धार कार्य में संलग्न श्रमिको से बातचीत की एवम् उन्हें नियमानुकूल हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

भ्रमण क्रम में जिलाधिकारी ने लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के तहत निर्माणधीन सामुदायिक शौचालय का निरीक्षण किया एवम् निर्माण कार्य को यथाशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के तहत वर्तमान में सौ सामुदायिक शौचालयों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। जिसके शीघ्र पूर्ण हो जाने कि संभावना है।

भ्रमण के दौरान कुछ व्यक्तियों ने सात निश्चय के तहत नल जल योजना के अभी तक पूर्ण नहीं होने के संबंध में शिकायत की। डीएम ने तकनीकी सहायक व पंचायत सचिव को आगामी दस से पंद्रह दिनों में संबंधित योजना को पूर्ण करने का निर्देश दिया । जिलाधिकारी ने चिरैया, सुगौली में मनरेगा के सौजन्य से क्रियान्वित सार्वजनिक पोखरा जीर्णोद्धार कार्य का भी अवलोकन किया। साथ ही इक्को पार्क के निर्माण पर जोर दिया।

निरीक्षण क्रम में सहायक समाहर्ता समीर सौरभ, निदेशक डीआरडीए राकेश रंजन, वरीय उप समाहर्ता मेघा कश्यप, पुष्पा कुमारी, जिला समन्वयक गौतम कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top