Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : बिहार गरमाया में सियासी माहौल, नीतीश ने तेजस्वी के बारे में कहा कि आपदा के समय बिना पार्टी को बताए खुद गायब हो जाता है और मुझे कहता है कि बाहर नहीं निकलते

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : पटना/ बिहार :

विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होने के साथ ही बिहार में सियासी माहौल गरमाने लगा है। यूं तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के हर सवाल और आरोप पर पब्लिक में ज्यादा नहीं बोलते। लेकिन आज बुधवार को उन्होंने लालू के लाल और राजद नेता तेजस्वी यादव को जबर्दस्त आईना दिखाया। सीएम नीतीश ने तेजस्वी के बारे में ट्वीट कर कहा कि ‘आपदा के समय खुद तो गायब हो जाता है। यहां तक कि उसकी पार्टी को भी नहीं पता होता कि कहां है और मुझे कहता है कि बाहर नहीं निकलते’।

विदित हो कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर लॉकडाउन के दौरान राज्य के लोगों की मदद न करने का आरोप लगाया था। इसपर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए अपने ट्वीट में कहा कि ‘हमको कहता है बाहर नहीं निकलते हैं। लॉकडाउन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकले। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहां रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है। राजद के लोगों को भी नहीं पता है’!

तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कॉफ़्रेंस करते हैं। लेकिन आम जनता को उन्होंने इस संकट में पूछा तक नहीं। अब इसी पर नीतीश कुमार ने आज ट्वीट के जरिये तेजस्वी को विधानसभा सत्र और चमकी की आपदा के साथ ही कोरोना काल में दिल्ली, थाईलैंड और अन्य जगहों पर गायब रहने की उनकी करतूत की याद दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top