Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : कॉलेज में क्वारंटाइन सेंटर बनाने के प्रशासनिक निर्णय का काॅलेज आसपास स्थित मोहल्ले के लोगों ने जताया विरोध, सेंटर को दूसरे जगह शिफ्ट करने की मांग

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

मोतिहारी के एलएनडी कॉलेज में क्वारंटाइन सेंटर बनाने के प्रशासनिक निर्णय का काॅलेज आसपास स्थित मोहल्ले के लोगों ने विरोध जताते हुए एसडीओ से सेंटर को दूसरे जगह शिफ्ट करने की मांग की है। इसको लेकर कालेज के मेन गेट पर श्रीकृष्ण नगर , अगरवा मोहल्ले के सैकड़ों युवक कॉलेज में क्वारंटाइन सेंटर बनाने का विरोध करते हुए प्रदर्शन किये। कोरोना को लेकर लॉकडाउन में सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुई कई तखतिया लिए मोहल्लेवासी घण्टो कॉलेज के गेट पर खड़े रहे।

उनका कहना था कि यह कालेज श्री कृष्ण नगर, अगरवा व सदर आस्पताल से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है। हजारों मोहल्ले वासी का प्रतिदिन कालेज के समीप से मोहल्ले में आवाजाही होती है । बताया कि कॉलेज की बाउंड्री भी अर्धनिर्मित है। जो सेंटर की सुरक्षा के लिहाज से उचित नही है। लोगो का कहना था कि रिहायसी इलाके के बीचोबीच सेंटर बनाना ठीक नही है । इससे एक बड़ी आबादी में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।

प्रदर्शनकारियों ने इस आशय का एक पत्र अनुमंडल पदाधिकारी सदर को देने की बात कही है। मौके पर अजित कुमार, रम्भू प्रसाद सिंह, अजय सिंह, अशोक कुमार द्विवेदी, रितेश कुमार, ललित कुमार, संटू कुमार, अंकित कुमार, शशांक शेखर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top