Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : युवक को दूसरे की बीबी के साथ टिकटोक वीडियो बनाना पड़ा भारी, पति ने कर दी पिटाई, डॉक्टर के अनुसार 72 घंटे बाद ही कुछ कहना मुमकिन

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

जिले के एक युवक को गांव के ही एक सैनिक की पत्नी एवं दूसरे गांव के एक लड़के के साथ वीडियो बनान काफी महंगा पड़ा, इससे नाराज पति ने इस कदर पिटाई की, कि न केवल वो जीवन व मौत से जूझ रहा है बल्कि उसके परिजनों की भी पिटाई हुई है।

घटना मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां एक सैनिक की पत्नी का एक टिक टॉक वीडियो इस कदर वाइरल हुआ कि उसके गर्म मिजाज सैनिक पति ने गांव के एक मोबाइल के जानकार युवक को उसके घर मे घुसकर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी जिससे वो मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया। इतना ही नही उसके बचाव में गए उसके परिजनों को भी उसने जमकर पिटाई कर दी ।

युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वो उस गांव में मोबाइल की बारीकियों का अच्छा जानकर था व इसी शक में सैनिक ने उसकी पिटाई कर दी। आज ये युवक अस्पताल में जीवन व मौत से जूझ रहा है घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के तिलकहनी गांव के निवासी विक्की कुमार को उनके गांव के ही एक व्यक्ति ने शक के आधार पर उनके दरवाजे पर ही लाठी फटा और लोहे के पाइप से मारकर अधमरा कर दिया बीचबचाव करने आये परिवार के लोगो के साथ भी मारपीट किया। विक्की को घायल अवस्था में मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों का कहना है कि स्थिति चिंताजनक बनी हुई है 72 घंटे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वही घायल विक्की के ग्रामीणों का कहना है कि एक विगो वीडियो के चलते ही विवाद हुआ। वही विक्की के चाचा ने कहा कि भतीजे के साथ साथ पूरे परिवार के लोगो के साथ मारपीट किया गया। इस संबंध में छतौनी थाना में घायल के तरफ से एक लिखित आवेदन दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top