Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सुगौली स्टेशन पर तमिलनाडु के तिरूवल्ली से चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन यात्रियों ने जमकर बवाल काटा

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

सुगौली स्टेशन पर यात्रियों ने शुक्रवार को जमकर बवाल काटा। जानकारी के अनुसार मंगलवार को तमिलनाडु के तिरूवल्ली से चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन संख्या 06123 के यात्रियों ने सुगौली स्टेशन पर ट्रेन को बगैर स्टॉपेज के अधिक समय तक रोके जाने एवं नाश्ता वगैरह की सुविधा नहीं मिलने पर हंगामा किया।

ट्रेन शुक्रवार को दिन के 10:09 बजे सुगौली स्टेशन पर पहुंची थी। भूख और प्यास से हलकान यात्री ट्रेन को शीघ्र खोलने की मांग कर रहे थे। स्थानीय स्टेशन पर पुलिस प्रशासन का इंतजाम नाकाफी था। जिससे ट्रेन के यात्री स्टेशन के बाहर से खाने पीने के सामानों को खरीदने के लिए टूट पड़े। यात्रियों का कहना था कि तमिलनाडु में खाने-पीने समेत जरूरत के सभी सामान की आपूर्ति कि गई। लेकिन ट्रेन जब बंगाल में आई तो वहां एक केला और पानी का बोतल दिया गया। वहीं ट्रेन के बिहार में घुसते ही बदइंतजामी का आलम ये रहा कि सुगौली स्टेशन पहुंचते-पहुंचते यात्री भूख प्यास से हलकान हो चुके थे।

यात्रियों ने बताया कि बिहार में उन्हें खाने पीने के लिए कुछ भी नहीं दिया गया। नतीजा ये हुआ कि यात्री स्टेशन के बाहर खाने पीने की सामान खरीदने के लिए विवश होना पड़ा। स्टेशन पर पुलिस नदारद दिखी। भीड़ को देख रेल थानाध्यक्ष प्लेटफार्म पर यात्रियों को समझाया। हालांकि ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि तिरूवल्ली में ट्रेन पर सवार होते समय सभी यात्रियों की चिकित्सीय जांच हुई थी। फिर भी यात्रियों का ट्रेन से उतर कर स्टेशन से बाहर आना-जाना कोरोना संकटकाल में खतरनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top