Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : कोरोना योद्धा डॉक्टर समेत 150 स्वास्थ्य कर्मियों को चादर ओढ़ाकर और फूलों की वर्षा कर सम्मानित किया गया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

लॉक डाउन आरंभ होने के साथ नगर की समाजिक संस्था ग्रीन एंड क्लीन ने न सिर्फ खुद सफाई का कमान संभाला बल्कि कोरोना फाइटर्स जितने भी सेक्शन के लोग हैं सभी को बारी बारी से सम्मानित किया। संस्था ने सबसे पहले 1 मई मजदूर दिवस के दिन नगर परिषद के तमाम सफाई कर्मियों को सम्मानित किया दूसरे चरण में सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी सम्मानित किया, तीसरे चरण में मीडिया कर्मियों को समूह में सम्मानित किया गया और 15 मई को चौथे चरण में सदर अस्पताल परिसर में आयोजित सम्मान समारोह मे संस्था ने लगभग डेढ़ सौ डॉक्टर समेत तमाम चिकित्सा सेवकों को सम्मानित किया।

सम्मानित होनेवालो में तमाम डाक्टर,कंपाउंडर, नर्स एवं अन्य स्टाफ थे। बड़ा ही रमणीकऔर प्रभावशाली दृश्य था। अस्पताल परिसर में तीन चरणों में सभी को सम्मानित किया गया ।प्रथम चरण में डॉक्टरों का समूह था, जिनपर फूल की बरसात की गई, चादर ओढ़ाया गया और तालियों से उन्हें सम्मानित किया गया। दूसरे सेक्शन में स्टाफ थे जिसमें कंपाउंडर नर्स आदि तमाम लोग थे उनको भी उसी प्रक्रिया से सम्मानित किया गया।तीसरे चरण में सफाई कर्मी तथा अन्य स्टाफ थे, जो दिन रात सेवा में लगे हुए हैं ,उनको सम्मानित किया गया। संस्था प्रमुख अमरेन्द्र सिंह ने खुद पहले माला पहनाकर सम्मानित करने का कार्य शुरू किया। अपने संबोधन में अमरिंदर सिंह ने कहा कि संस्था तमाम कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करके खुद सम्मानित महसूस कर रही है।

सम्मानित करने वाले मुख्य रूप से अमित सेंन, आलोक रंजन,संजय वर्मा, सुधीर गुप्ता, विवेक श्रीवास्तव, विनोद जायसवाल, विनय स्वर्णकार, अजय वर्मा, चंचल कुमार , विनय उपाध्याय, अर्जुन कुमार, राजीव भारद्वाज आदि थे। सभी लोगों ने बड़े उमंग और उत्साह के साथ और आत्मीय स्थिति में सभी को सम्मानित किया ।सम्मानित होने के बाद अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ अनिल कुमार ने अपने संबोधन में आयोजक संस्था के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि जीवन में यह जो समूह में चिकित्सकों के साथ साथ टोटल मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया गया है, यह एक यादगार कार्यक्रम है। निश्चित रूप से यह सम्मान सेवा कार्य को बढ़ाएगा। उन्होने कहा कि आपने हम लोगों के गति को और बढ़ा दिया और अब नए जोश और उमंग के साथ अपने सेवा को भविष्य मे करते रहेंगे। कई महिला मेडिकल कर्मियों ने भी संस्था के प्रति आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top