Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी मे बेहतर कार्य करने वाले सभी सरकारी पदाधिकारियों व कर्मियों को हरसिद्धि विधायक ने फूलमाला पहनाकर उनके मनोबल को बढ़ाया

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : तुरकौलिया- मोतिहारी/ बिहार :

कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी मे बेहतर कार्य करने वाले सभी सरकारी पदाधिकारियों व कर्मियों को हरसिद्धि विधायक राजेंद्र कुमार राम ने रविवार को फूलमाला पहनाकर उनके मनोबल को बढ़ाया। साथ ही सभी को मास्क व सैनिटाइजर भी दिया। विधायक ने बीडीओ राजेश भुषण, सीओ संतोष कुमार सुमन, थाना प्रभारी नवनीत कुमार, चिकित्सा प्रभारी डा. अनिल गुप्ता आदि को फुलमाला पहनाकर सम्मानित किया।

वही पीएचसी में विधायक की अध्यक्षता मे बैठक हुई। जहां सभी चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे। बैठक मे विधायक ने कहा कि हम यहां के लोकल जनप्रतिनिधि हैं। इस महामारी के दौर में आप लोगों की भूमिका अहम है। इस दौरान अगर आप लोग के साथ कोई परेशानी है तो उसे बताएं। हल करने का प्रयास किया जाएगा। जहां चिकित्सा प्रभारी डा.अनिल गुप्ता ने कहा कि जिले से मास्क, सैनिटाइजर व पीपीई कीट पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। जिससे डॉक्टर सहित कर्मियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे लेकर विधायक श्री राम ने जिला सिविल सर्जन से बात कर सभी समस्याओं से अवगत कराया। जहां सिविल सर्जन ने हॉस्पिटल को सभी सामान मुहैया कराने का आश्वासन दिया। वही विधायक ने कहा कि जेनरल लोगों के लिए और कोरोना संबंधित संदिग्धों को लाने-लेजाने के लिए एक ही एंबुलेंस का इस्तेमाल किया जाता है। जिलाधिकारी से बात कर एक और एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई जाएगी। साथ ही कहा कि सरकार का कार्यकलाप ठीक है। मजदूरों से लेकर सरकारी कर्मियों तक को कोई सुविधा नही दी जा रही है। उधर मजदूरों को और इधर कर्मियों को अपनी हाल पर छोड़ दिया गया है।

बैठक मे डा. सैदुर्रहमान, धीरज कुमार, धर्मेंद्र कुमार, विजय कुमार, प्रखंड अध्यक्ष राजदेव यादव कमरुज्जमा, ध्रुवनारायण यादव, रविंद्रनाथ सिंह, अवधेश नारायण यादव, प्रेम कुशवाहा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top