Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने की दुकानदार की पिटाई, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

लॉकडाउन के दौरान दुकानदार पर पुलिस के बलप्रयोग से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों ने पिपराकोठी थाने पर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही थाने के सामने एनएच-28 को भी जाम कर दिया. हालांकि बाद में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की पहल पर वरीय अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

आरोपी जमादार के निलंबन की कर रहे थे मांग

ग्रामीणों का आरोप है कि गुरुवार की शाम में पिपराकोठी चौक पर दुकानदार अपनी चाय की दुकान बंद कर रहे थे. तभी गश्ती दल के पुलिसकर्मियों ने दुकान को देर तक खोले रहने की बात कहते हुए उसकी पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई से दुकानदार का सिर फट गया. इसी घटना को लेकर शुक्रवार की सुबह बरकुरवा गांव के सैकड़ों ग्रामीण पिपराकोठी थाने पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी जमादार को निलंबित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे.

सोशल डिस्टेसिंग की उड़ रही धज्जियां

प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने आरोपी जमादार को पकड़ने की भी कोशिश की. इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देखी गई. ग्रामीणों के आक्रोश को देख पिपराकोठी थाने की पुलिस थाना परिसर से बाहर नहीं निकली. बाद में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि पहुंचे और वरीय अधिकारियों से आरोपी जमादार के निलंबन का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top