Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सीएम नीतीश से कहा कि कभी बाहर भी निकलिए, तब ना वास्तविक हालात का पता चलेगा, सीएम नीतीश ने भी दिखाए तेवर आपको साथ लेकर बिहार दौरे पर निकलेंगे

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार के मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष की मंगलवार को आयोजित सर्वदलीय बैठक में प्यार भरी तकरार भी देखने को मिली। कोरोना पर आयोजित सर्वदलीय समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सीएम नीतीश से कहा कि कभी बाहर भी निकलिए, तब ना वास्तविक हालात का पता चलेगा? सीएम नीतीश ने भी अपने तेवर दिखाए और हंसते हुए तेजस्वी को जवाब दिया-लॉकडाउन खत्म होने दीजिए, आपको साथ लेकर बिहार दौरे पर निकलेंगे, आपको बिहार दिखाएंगे। इस तकरार पर सवाल ये कि क्या सीएम नीतीश कुमार इस बार बिहार दौरे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को साथ लेकर निकलेंगे?

बता दें कि मंगलवार को पटना में वीडियो कॉफ्रेंसिंग से आयोजित इस बैठक में सभी दलों के नेता शामिल हुए थे।  सीएम ने कोरोना से और प्रभावी तरीके से निपटने के लिए विपक्ष की राय और सलाह लेने के लिए यह बैठक बुलाई थी। सीएम ने सबसे एक-एक करके जानना चाहा कि राज्य सरकार और बेहतर तरीके से कैसे सबके साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ सकती है। लेकिन, इस बैठक में भी राजनीति शुरू हो गई। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आप बाहर निकलकर देखिए, क्या हालात है?

तुरंत सीएम ने भी कहा, इसबार आपको भी साथ लेकर चलेंगे ताकि आप भी देख सकें कि पहले के बिहार और अब के बिहार में कितना अंतर आ गया है। सीमए ने कहा कि आप तैयार रहिएगा, लॉकडाउन के बाद पूरे बिहार दौरे का प्लान बना रहे हैं, आप भी सथ रहिएगा ताकि आपको भी सच्चाई पता चल जाए।

सीएम नीतीश से सबसे किया आग्रह-लोगों को जागरूक करें

बैठक में सीएम नीतीश से सबसे आग्रह किया कि जनप्रतिनिधि, लोगों को लॉकडाउन का पूरा  पालन करने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए प्रेरित करें। कोरोना से निपटने के लिए सबको मिलकर प्रयास करना होगा। हमने संयम के साथ लॉकडाउन का पालन किया है, इससे देश के अन्य हिस्सों की तुलना में बिहार में संक्रमण का असर कम है। लेकिन, खतरा बना हुआ है। संयम बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top