Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी में दूसरी बार पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल सहित सात सिपाही जख्मी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

पुलिस को कोरोनावायरस को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने की नसीहत देना पुलिसकर्मियों को काफी महंगा पड़ गया. गश्ती के दौरान पुलिस ने बाहर निकले युवकों को घर में जाने को कहा तो ग्रामीण भड़क गए और पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. घटना जिले के पकड़ीदयाल के सीसाहनी गांव की है. मोतिहारी में ग्रामीणों ने दूसरी बार पुलिस पर हमला किया है।

पुलिस टीम पर हुए इस हमले में महिला समेत सात पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं . पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिली वैसे ही जिले के एसपी मौके पर पहुंचे. एसपी के नेतृत्व में पुलिस की पिटाई करनेवालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही हैं. इस वारदात के बाद कई थानों की पुलिस के अवाला एसपी नवीन चंद्र झा भी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. घटना में शामिल 20 से अधिक लोगो को हिरासत में लिया गया है.

पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव की इस घटना को पुलिस मुख्यालय ने भी काफी गंभीरता से लिया है और सभी दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजने का आदेश दिया है.

लॉकडाउन को लेकर पुलिसकर्मी इलाके में गश्ती कर रहे थे. इस दौरान गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने घर से बाहर निकल कर बैठे युवकों वापस घर में जाने को कहा इससे लोग आक्रोशित होकर भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top