Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : राम जन्मभूमि पर शिलान्यास के एक दिन बाद ही नया बवाल खड़ा करने का प्रयास शुरू, ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन नामक संगठन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद राशिदी ने भड़काऊ दिए बयान

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : अयोध्या/ उत्तरप्रदेश :

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर शिलान्यास के एक दिन बाद ही नया बवाल खड़ा करने का प्रयास शुरू हो गया। इस आध्यात्मिक समारोह में बाबरी मस्जिद के पक्षकार ने उपस्थित होकर सौहार्द्र और भाइचारे का माहोल बनाने के प्रयास में अपना सहयोग दिया।

लेकिन, ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन नामक संगठन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद राशिदी ने भड़काऊ बयान देकर माहौल में साम्प्रदायिक जहर घोलने और हिंसा फैलाने का प्रयास किया है। उसने मंदिर को ढहाने तक की धमकी दे डाली है। राशिदी ने कहा कि राम मंदिर तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी। उसने कहा कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं। वहां बाबरी मस्जिद थी और वही रहेगी।

भारत में फिर से हिंसा का माहौल पैदा करने के प्रयास में लगे मोहम्मद साजिद राशिदी के ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि “ये 500 साल पुराना भारत नहीं, मोदी जी का नया भारत है। प्रदर्शन, पोस्टर, कुर्की, सरकारी वसूली, ये सब याद है ना- वही जिससे बचने के लिए गुहार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट तक दौड़े थे- यही भावना रही तो ट्वीट स्क्रीन से निकल कर कभी भी शहर के चौराहों पर सरकारी पोस्टरों में चिपक जाओगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top