Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत भाभी जी पापड़ खाइए और कोरोना को दूर भगाइए : संसदीय कार्यमंत्री

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बीकानेर/ राजस्थान :

संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक निजी कंपनी का ‘भाभी जी’ पापड़ को लांच करते दिख रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में पापड़ को लांच करते वक्त वह यह कहते दिख रहे हैं कि आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा.

दरअसल, कोरोना वायरस काल में कई देसी कंपनियां स्वास्थ्य को बेहतर रखने और इम्युनिटी डेवलप करने के मकसद से दवाओं से लेकर खाने-पाने की चीजों को लेकर बाजार में आ रही हैं.

निजी कंपनी का यह प्रयास उसी दिशा में एक कदम संभव है, लेकिन कोरोना को लेकर वीडियों में कही गई बातों को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी हो रही है. बुधवार को संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल एक निजी कंपनी का ‘भाभी जी’ पापड़ को लांच करने पहुंचे थे. जिसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल के कार्यालय का कहना है कि बुधवार को बीकानेर की कंपनी के इस प्रोडक्ट को लेकर लोग आए थे, जिसमें गिलोय और इम्युनिटी बढ़ाने वाले अन्य तत्व मिले होने की बात कही गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top