Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : बिहार में पुलिस टीम पर हो सकते हैं बड़े नक्सली हमले, पुलिस मुख्यालय ने जारी किया अलर्ट

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में पुलिस टीम पर बड़े नक्सली हमले हो सकते हैं. इस आशंका से पुलिस मुख्यालय ने राज्य के सभी आइजी, डीआइजी व एसपी को अलर्ट कर दिया है. सभी जिलों में विशेष पुलिस बल की तैनाती करने का निर्देश दिया गया है, ताकि किसी भी विषम परिस्थिति से निपटा जा सके. दरअसल, बगहा में शुक्रवार को पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं.

वहीं मुंगेर में नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या कर दी थी. इस वारदात से पुलिस मुख्यालय अलर्ट हो गया है. उसे आशंका है कि राज्य में और भी बड़े नकस्ली हमले हो सकते हैं. इसे देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है.

बगहा के वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के हरनाटांड़ वन क्षेत्र में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पुलिस मिली. सूचना मिलने पर एसटीएफ और एसएसबी की टीम की संयुक्त कार्रवाई की जिसमें चार नक्सली ढेर हो गए. इस कार्रवाई में एसटीएफ के इंस्पेक्टर समेत दो जवान भी घायल हो गए हैं.

वहीं, मुंगेर के हवेली खड़गपुर स्थित बघेल गांव में नक्सलियों ने दो लोगों को घर से बुलाकर मार दिया था. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी.पुलिस को आशंका है कि बगहा से खार खाए नक्सली नेपाल व झारखंड से सटे इलाकों में बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. ऐसे में शनिवार को पुलिस मुख्यालय ने राज्य के आइजी, डीआइजी व एसपी को अलर्ट किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top