Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : गलवन में धोखे से चीन द्वारा भारतीय सेना पर हमले के खिलाफ नवयुवक सेना ने कचहरी चौक पर कैंडल मार्च निकाला और शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

गलवन में धोखे से चीन द्वारा भारतीय सेना पर हमले के खिलाफ बुधवार की शाम नवयुवक सेना ने कचहरी चौक पर कैंडल मार्च निकाला और शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने कहा कि बार-बार के छेड़छाड़ से एक बार का युद्ध अच्छा रहेगा। देश के रक्षा मंत्री से आग्रह है कि हमला करें और थोड़ा थोड़ा ट्रेनिग लेकर हम नौजवानों को भी बॉर्डर पर भेजने का काम करें जहां देश के वीर सपूत शहीद हो रहे हैं वह हम भी पीछे नहीं रहेंगे।

वही छात्र प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पर मुन्ना सिंह ने कहा कि देश की रक्षा में अपनी जान गवां देने वाले वीर सैनिकों और उनके पूरे परिवार के साथ भारत के 130 करोड़ लोग साथ है। वहीं मौके पर केसरिया प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने कहा कि जवानों के साथ हम सभी दुखी हैं। मौके पर जिला उपाध्यक्ष शुभम राज गुप्ता, डॉ अमित कुमार, चंदन गुप्ता, आलोक चौबे, विजय कु द्विवेदी, अनीश गुप्ता, राहुल गुप्ता, पवन कुमार, दीपक सिंह, रवि बैठा, नीरज बैठा, आदित्य चौबे, लक्षमण साह, सुदीश शर्मा, सुमित कुमार, विवेक मिश्रा, संतोष कुमार, राजाबाबू, अभिषेक श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top