Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या की, पूरा बॉलीवुड सदमे में

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मुम्बई/ महाराष्ट्र :

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी नौकर ने पुलिस को दी हैंl फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही हैं। पुलिस ने इस खबर की पुष्टि भी की हैं। पुलिस मौके पर पहुंची है और नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके इस कदम से बॉलीवुड सदमे में हैं। कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख और शॉक जताया हैं। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताते हुए हैरानी जताई हैं। सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार थे। वह अपने दोस्तों के साथ बीती रात थे और उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा सुबह नहीं खोला। इसके बाद दोस्तों ने दरवाजा तोड़ दिया और उन्होंने देखा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली हैं। सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे।

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘छिछोरे’ थीं। इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका थीं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। संजोग से उनकी यह फिल्म भी डिप्रेशन और आत्महत्या पर आधारित थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया था और 100 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया था।

सुशांत सिंह राजपूत पटना से थे। वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘काय पो छे’ से की थीं। इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम किया था। उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम किया था। इसके अलावा वह फिल्म सोन चिरैया में भी नजर आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी गहरे सदमे में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top