Close

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : नहीं रहे हिट भोजपुरी गाने रिंकिया के पापा के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा, भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : मुंबई/ महाराष्ट्र :

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी मुश्किल भरा रहा है और ये मुश्किलें अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. आज बॉलीवुड के डायरेक्टर बासु चटर्जी के निधन की खबर आई थी. इस खबर को आने अभी ज्यादा समय भी नहीं बिता है कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आ गई है.

धनंजय मिश्रा के निधन पर भोजपुरी इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने ‘रिंकिया के पापा सहित उनकी कई एलबम्स और फिल्मों में म्यूजिक देने वाले मशहूर भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है. धनंजय मिश्रा के यूं चले जाने से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके निधन पर भोजपुरी स्टार निरहुआ और खेसारी लाल यादव ने गहरा दुख जताया है. निरहुआ ने ट्वीट कर लिखा, ‘भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हम सब के चहेते संगीतकार धनंजय मिश्रा जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. आप हमारे दिलों में सदैव रहेंगे. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.

खबरों की मानें तो 4 जून को सुबह 7 बजे मुम्बई में धनंजय मिश्रा का निधन हो गया था. मुंबई से सटे मीरा भायंदर में उनका अंतिम संस्कार किया गया. धनंजय मिश्रा, मीरा रोड में स्थित घर पर रहते थे लेकिन उनका ओशिवाड़ा में भी एक रूम था, जहां वे संगीत की तैयारी करते थे. बताया जा रहा है कि यहीं उनकी तबियत खराब हुई. वे डायबिटीज के मरीज भी थे.

उनके निधन पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज के सांसद मनोज तिवारी, सांसद रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अवधेश मिश्रा, कुणाल, ब्रजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, सुशील सिंह, यश कुमार, संजय कुमार श्रीवास्तव, राज कुमार आर पांडेय, आशुतोष खरे, ब्रजभूषण, डा. राजेश अस्थाना, अजय श्रीवास्तव, अभय सिन्हा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, अंजलि सिंह, माया यादव, धामा वर्मा, सोनू पांडेय, देव सिंह, प्रवेश लाल यादव, आर आर प्रिंस समेत सैकड़ों कलाकारों, फ़िल्म निर्माता-निर्देशकों एवं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े लोगों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top