Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : जिला प्रबंधक एवं सभी ग्रामस्तरीय उद्यमियों के लिए उपलब्ध कराया सैनिटाइजेशन एवं मास्क

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

आप सभी बड़ी संख्या में गांव के अंदर कॉमन सर्विस सेन्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री के डिजिटल भारत के सपने को साकार कर रहे हैं। घर बैठे डिजिधन के माध्यम से हर एक ग्रामीण को भारत सरकार द्वारा खाता में दिये गये पैसे की निकासी का कार्य कर रहे हैं। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि बिना शहर में गये रेलवे टिकट गांव में भी मिल जायेगा। यह काम भी आप लोगों के कारण ही संभव हुआ है। उक्त बातें आज सांसद ,चैयरमैन रेलवे स्टैंडिंग कमिटी सह पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने अपने द्वारा जिला प्रबंधक एवं सभी ग्रामस्तरीय उद्यमियों को भेजे संदेश पत्र में कहीं।

सांसद श्री सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट की इस घड़ी में भी आप सभी ने विभिन्न प्रकार की सेवाएं जैसे आरोग्य सेतु एप, गैस बुकिंग, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना, प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना, प्रधानमंत्री जनआरोग्य योजना, किसान क्रेडिट कार्ड, बिजली बिल संग्रहण आदि सेवाएं आपके द्वारा सफलतापूर्वक ग्रामीणों को दी जा रही हैं। कई स्थानों पर आपके ऊपर आक्रमण भी हुआ है, फिर भी कोरोना काल में एक योद्धा की तरह आप अपनी सेवा देते रहे हैं। मैं आप सभी को इन कार्यों के लिए ह्रदय से बधाई देता हूं।

श्री सिंह द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र के जिला प्रबंधक एवं सभी ग्रामस्तरीय उद्यमियों के लिए सेनिटाइजर की एक-एक शीशी एवं वाशेबुल मास्क उपलब्ध कराया गया। उक्त सामग्रियों को भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश आस्थाना ने आज जिला प्रबंधक को सुपुर्द किया। मौके पर प्रदेश प्रवक्ता भाजपा अखिलेश सिंह और जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top