Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सीएम नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को निर्देश दिया कि बिहार के बाहर रह रहे जो लोग वापस आना चाहते हैं, उन्हें 7 दिनों के भीतर लाया जाए

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच बाहरी राज्यों से बिहार लौटने वाले प्रवासी मजदूरों की वापसी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है. सीएम नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को निर्देश दिया कि बिहार के बाहर रह रहे जो लोग वापस आना चाहते हैं, उन्हें 7 दिनों के भीतर लाया जाए. मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अधिकारियों को साफ-साफ कहा है कि ऐसी व्यवस्था करें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू लॉकडाउन की वजह से राज्य के बाहर फंसे सभी लोगों को तत्काल वापस लाया जा सके. मुख्यमंत्री ने इसके लिए 7 दिन की डेडलाइन भी तय कर दी है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर आज सभी जिलों के डीएम और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई बैठक में यह निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने इस बैठक में सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि रेलवे तथा अन्य राज्यों के साथ समन्वय स्थापित कर सभी आवश्यक तैयारियां की जाएं. उन्होंने बाहरी राज्यों में फंसे बिहार के लोगों के अलावा पटना तथा प्रदेश के अन्य शहरों में फंसे लोगों को भी वापस उनके गंतव्य तक भेजने की व्यवस्था करने का आदेश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top