Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री वितरण का सिलसिला लगातार जारी

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

वैश्विक महामारी कोरोना से जंग में ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा जरूरतमंदो के बीच लगातार खाद्य सामग्री का वितरण जारी है। ब्रावो फार्मा के चेयरमैन एवम ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पांडेय के निर्देश पर फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों के द्वारा चिन्हित जरूरत मंद परिवारों को शहर के नकछेड टोला, मठिया जिरात, एन एच-28 छतौनी चौक, जॉर्ज ऑरवेल के जन्मस्थली रमना के पास झुग्गियों में खाद्य सामग्री के पैकेट वितरण के साथ साथ शुक्रवार को बलुआ टाल वार्ड नं 28 में कुशवाहा छात्रावास के पास एवम उगम पांडेय महाविद्यालय के सामने मुहल्ले में वार्ड पार्षद छोटू शुक्ला के उपस्थित में जरूरतमंद चिन्हित परिवारों को खाद्य सामग्री का पैकेट दिया गया। जो असंगठित मजदूर, दिहाड़ी मजदूर, घरेलू कामगार महिलाएं, रिक्शा चालक एवम ठेला चालक हैं।

श्री पांडेय के ब्रावो फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों अजय सिंह’काजू’,नीरज कुमार, राहुल आर पांडेय, जितेन्द्र गिरी, राजेश रंजन, वीरेंद्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल, विनोद प्रियदर्शी, प्रियांशु कुमार, आकाश कुमार, दीपक कुमार, विशाल कुमार, प्रदीप पटेल व अभय कुमार के द्वारा लगातार इस वैश्विक महामारी कोरोना के वक्त सामाजिक कार्यो का बखूबी अंजाम दिया जा रहा है एवम लॉक डाउन के चलते गरीब व मजबूर परिवारों को चिह्नित कर उन्हें हरसंभव मदद किया जा रहा है। श्री पांडेय ने कहा कि इस प्रकार का सहयोग लगातार लॉक डाउन के दौरान चलता रहेगा जिसको ब्रावो फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों द्वारा चिन्हित परिवारों को मिलता रहेगा।

ज्ञात हो कि ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा श्री पांडेय के निर्देशानुसार लगातार लॉक डाउन के द्वारा जरूरतमंदों के बीच लगातार खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है ताकि अपने चम्पारण का कोई भी व्यक्ति खाद्य सामग्री के अभाव में भूखे न रहे जिसकी चारो ओर सराहना किया जा रहा है एवम लाभान्वित लोग श्री पांडेय को दुआएं दे रहे हैं। श्री पांडेय ने आगे कहा कि हम सभी की महती जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने समाज एवम आस पास ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनका कष्ट अवश्य दूर करें।

श्री पांडे ने सोसल डिस्टेंसिंग एवम लॉक डाउन का पालन करने के लिए समाज के सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से डरने का नही बल्कि हिम्मत से लड़ने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top