Close

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : आत्मनिर्भर बनने हेतु कोरोना वायरस जागरूकता पर आर बाल्की द्वारा निर्देशित डेढ़ मिनट के विज्ञापन में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एवं अखिलेन्द्र मिश्रा

न्यूज़ टुडे टीम फ़िल्म अपडेट : मुंबई/ महाराष्ट्र :

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लॉकडाउन में विज्ञापन की शूटिंग की थी अब वो एड सामने आ गया है। कोरोना वायरस जागरूकता पर आर बाल्की द्वारा निर्देशित डेढ़ मिनट के विज्ञापन में, अभिनेता अक्षय कुमार का किरदार काम पर जाता दिखता है और लोगों को भी काम पर जाने की लिए प्रेरित करता है। पीआईबी इंडिया ने ट्विटर पर विज्ञापन शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा है- “कोविड-19 के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है, लेकिन हम वायरस से डरेंगे नहीं। हम पूरी सावधानी बरतेंगे और अब हम जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।”

विज्ञापन को एक गाँव की में शूट किया गया है जहां अक्षय, और उनके पड़ोसी अखिलेन्द्र मिश्रा के बीच बातचीत दिखाई गई है। पड़ोसी अक्षय से पूछता है कि वो बाहर क्यों घूम रहे हैं, जवाब में अक्षय बताते हैं कि वो काम पर जा रहे हैं। अक्षय कहते हैं कि हम पूरी सुरक्षा के साथ काम करेंगे जैसे डॉक्टर्स और नर्स कर रहे हैं। अंत में अक्षय लोगों से आत्मनिर्भर बनने को भी कहते हैं।

कमालिस्तान स्टूडियो में जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की गई थी। अस बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती।

उन्होंने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया।’’ बाल्की ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top