Close

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : बीजेपी विधायक को क्राइम कंट्रोल का ‘योगी स्टाइल’ पसंद, बोले- ‘UP की तर्ज पर बिहार में भी गाड़ी पलटना जरूरी’

न्यूज़ टुडे टीम ब्रेकिंग अपडेट : पटना/ बिहार :

बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. इन सभी के बीच बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने सरकार से बड़ी डिमांड की है. उन्होंने अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सरकार से मांग किया है कि बिहार में भी यूपी के तर्ज पर सरकार कार्रवाई करें.

बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह से यूपी में अपराधियों पर लगातार नकेल कसा जा रहा है और एनकाउंटर हो रहा है, तो बिहार में भी उसी हिसाब से कार्य होना चाहिए.

विपक्ष के माध्यम से उठाए जा रहे सवाल को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि जिनका ईमान ही अपराध हो, वह अपराधियों पर क्या सवाल उठाएंगे. सरकार अपराधी पर लगाम लगाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है.

बता दें कि 10 जुलाई 2020 को यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम ने कानपुर की सीमा के अंदर ही विकास दुबे के एनकाउंटर को अंजाम दिया था. बिकरु कांड के बाद फरार चल रहे विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद उसे गाड़ी में बैठाकर एसटीएफ की टीम कानपुर ला रही थी, इसी बीच अचानक विकास दुबे वाली गाड़ी पलट गई. पुलिस का कहना था कि गाड़ी पलटते ही विकास दुबे पुलिस वालों के हथियार छीनकर भागने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान पुलिस जवाबी कार्रवाई करती है और मौके पर ही विकास दुबे मारा जाता है. इसमें दो राय नहीं है कि बिहार में अपराध नहीं बढ़ा हुआ है. लेकिन अपराधियों पर सरकार कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन जिस तरह से अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है, उनके मनोबल को तोड़ने के लिए बिहार में भी यूपी के तर्ज पर लगाम लगाना चाहिए. – पवन जायसवाल, बीजेपी विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top