Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मुज़फ़्फ़रपुर में दी प्लुरल्स पार्टी का मनाया जायेगा स्थापना दिवस, राष्ट्रीय अध्यक्षा पुष्पम प्रिया चौधरी सहित सभी वरीय सदस्य होंगे शामिल

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मुज़फ़्फ़रपुर/ बिहार :

मुज़फ़्फ़रपुर में बेला रोड स्तिथ नयनदीप अस्पताल में दी प्लुरल्स पार्टी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष कुमार ललित ने बताया कि अगामी 08 मार्च 2021 को जिला में भव्य स्तर पर पार्टी की स्थापना दिवस मनाया जायेगा।

जिस अवसर पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सुश्री पुष्पम प्रिया चौधरी, महासचिव अनुपम सुमन सहित सभी वरीय सदस्य का आगमन मुज़फ़्फ़रपुर में होगा।

स्थापना दिवस एवं अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नगर के आम्रपाली ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में राज्य भर से आ रही महिलाओं को अलग-अलग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के संदर्भ में सम्मानित भी किया जाएगा।

पार्टी के पब्लिक लाइजन के डिप्टी सेक्रेटरी सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि चुनाव के बाद से अब तक पार्टी विचार एवं मंथन के अलावा लोगों से जुड़ पार्टी के विस्तार में लगी थी। चूँकि चुनाव से पूर्व समय का अभाव था अब पार्टी समय पा पूरा प्रयोग करते हुए हर एक पंचायत के घरों-घरों में पहुँचने का प्रयास कर रही हैं और यह कार्यक्रम इस पहल की एक शुरुआत हैं।

पार्टी के मेम्बरशिप सेक्रेटरी गौरव जी ने बताया कि बड़ी संख्या में अब लोग पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। और सदस्यों की संख्या भी बढ़ रही हैं ऐसे में कार्यक्रम के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्षा पुष्पम प्रिया चौधरी जी का संदेश सभी नए सदस्यों के लिए महत्वपूर्ण होगा। क्योंकि चुनाव के पश्चात पार्टी के नए सदस्यों के बीच अभिभाषण का पहला अवसर होगा।

पार्टी की पूर्व प्रत्याशी श्रीमती पल्लवी सिन्हा ने कहा कि इन कार्यक्रम को ले कर सिर्फ जिला में नही बल्कि राज्य भर के सभी कार्यकर्ताओं में उमंग हैं। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी सदस्यो की उपस्थिति होगी।

पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मीरा कोमुदी ने कहा की पहली बार पार्टी इस तरह का बड़ा आयोजन कर रही हैं जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के विचारों को समझने और पार्टी को अच्छे से जानने का मौका मिलेगा।

प्रेस वार्ता के लिए विशेष रूप से जिलाध्यक्ष कुमार ललित, सेक्रेटरी मेम्बरशिप गौरव कुमार, डिप्टी सेक्रेटरी पब्लिक लाइजन सौरभ श्रीवास्तव, प्रदेश प्रवक्ता डॉ.मीरा कौमुदी, पूर्व प्रत्याशी डॉ. पल्लवी सिन्हा, वरीय सदस्य डॉ.विकास शर्मा, डॉ. आदित्य, अमरनाथ जी, निशांत कुमार, अभिषेक कुमार, सचिन जी, श्रेय आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top