Close

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : जी न्यूज पर नजर आएंगे दीपक चौरसिया, दर्शकों से कहा— आज रात आठ बजे मिलते हैं आपसे

न्यूज़ टुडे ब्रेकिंग अपडेट : नई दिल्ली

ई. युवराज, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, न्यूज़ टुडे मीडिया समूह :

★ट्विटर पर जानकारी देते हुए दीपक ने खुद लिखा है की आज से नए सफ़र की शुरुआत। मैंने @ZeeNews ज्वाइन कर लिया है। काफ़ी समय बाद आज से रोज़ रात 8 बजे आपका दीपक दिल से आप सबसे जुड़ेगा। तेवर वही रहेगा और आपका साथ भी वही। अब तक के सफ़र में आपके साथ के लिए हार्दिक आभार। साथ बना रहे।★

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने जी न्यूज ज्वाइन कर लिया है। आज रात से रोज आठ बजे उनका विशेष प्रोग्राम देखने को मिलेगा। ट्विटर पर जानकारी देते हुए दीपक ने खुद लिखा है की आज से नए सफ़र की शुरुआत। मैंने @ZeeNews ज्वाइन कर लिया है। काफ़ी समय बाद आज से रोज़ रात 8 बजे आपका दीपक दिल से आप सबसे जुड़ेगा। तेवर वही रहेगा और आपका साथ भी वही। अब तक के सफ़र में आपके साथ के लिए हार्दिक आभार। साथ बना रहे।

बता दें कि इससे पहले खबर थी कि दीपक चौरसिया वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के नेतृत्व में जल्द लॉन्च होने वाले न्यूज चैनल ‘भारत एक्सप्रेस’ (Bharat Express) के साथ टीवी मीडिया की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं।विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली खबर में कहा गया था कि दीपक चौरसिया अपनी इस पारी के दौरान इस चैनल में रात आठ बजे के प्राइम टाइम शो में नजर आएंगे। लेकिन, अब उन्होंने ‘जी न्यूज’ में जॉइन कर लिया है।

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया इससे पहले ‘न्यूज नेशन’ में कंसल्टिंग एडिटर के पद पर कार्यरत थे और वह पूर्व में ‘दूरदर्शन’, ‘आजतक’, ‘इंडिया न्यूज’ जैसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में विभिन्न पदों पर अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top