Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतीझील में काया एवं ड्रैगन बोट का व्यवस्थित परिचालन 15 अगस्त के पहले शुरू करने का निर्देश दिया जिलाधिकारी ने, कहा- रोइंग क्लब के प्रांगण में शौचालय की सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

★कोविड से संबंधित समस्या के समाधान हेतु जिला प्रशासन के कंट्रोल रूम 06252-242418 पर करें कॉल. पूर्वी चम्पारण जिला प्रशासन आपकी मदद हेतु हमेशा है तैयार. जिला प्रशासन सभी जिलेवासियों से अनुरोध करता है कि कृपया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क का उपयोग करें, भीड़-भाड़ वाली स्थान से बचें. ध्यान रखे खुद के साथ-साथ अपनों का भी, हम सुरक्षित तो देश सुरक्षित★

जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने रोइंग क्लब मोतीहारी एवं मोतीझील में चल रहे सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने मोतीझील में काया एवं ड्रैगन बोट का व्यवस्थित परिचालन 15 अगस्त के पहले शुरू करने का निर्देश दिया। सभी सामग्रियां यथा काया, ड्रैगन बोट , लाइफ जैकेट आदि क्रय कर मंगाई जा चुकी है, इसका भी उन्होंने अवलोकन किया तथा पदाधिकारियों से इसके बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने मोतीझील के जलकुंभी को निकालने का निर्देश नगर निगम के आयुक्त एवं जिला मत्स्य पदाधिकारी को दिया गया।

रोइंग क्लब में स्विमिंग पूल के निर्माण किया जाना है इसके एस्टीमेट के बारे में जानकारी प्राप्त की। भवन निर्माण के अभियन्ता द्वारा बताया गया कि एस्टीमेट तैयार हो गया है जल्द कार्य शुरू किया जाएगा।

उन्होंने नगर निगम के आयुक्त को निर्देशित किया कि रोइंग क्लब के प्रांगण में शौचालय की सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए साथ ही मेन गेट पर रोइंग क्लब लिखवाने निर्देश दिया।

उन्होंने रोइंग क्लब भवन के ऊपर रेलिंग कराने का निदेश भवन निर्माण के अभियंता को दिया। उन्होंने मोतीझील का अतिक्रमण मुक्त किए गए रास्तों का भी निरीक्षण किया तथा पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उक्त मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी मोतिहारी सदर, भूमि सुधार उप समाहर्ता मोतिहारी सदर, जिला परिवहन पदाधिकारी, नगर निगम के आयुक्त ,भवन निर्माण के अभियंता एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top