Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : खेसारी के कार्यक्रम में हमला, जमकर चले ईंट, पत्थर और रोड़े, भोजपुरी हीरोइन जख्मी, गाड़ी चकनाचूर

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : पटना/ बिहार :

घटना राजधानी पटना के फतुहां थाना इलाके की है, जहां छपाक वाटरपार्क में रविवार को आयोजित भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और हॉट एक्ट्रेस में शुमार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में भारी हंगामा हुआ है. स्थानीय लोगों ने जबरदस्त बवाल किया. सड़क जाम और आगजनीभी की. बेकाबू भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पटना पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के अलावा भोजपुरी की एक्ट्रेस और सिंगर निशा उपाध्याय भी शिरकत करने वाली थीं. वह कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं, जब यह हंगामा हुआ. सोशल मीडिया के माध्यम से निशा उपाध्याय ने बताया कि खेसारी लाल यादव के प्रोग्राम में भगदड़ के दौरान उन्हें चोट लगी है. उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए हैं.

निशा ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने फैंस को भी इस बात की जानकारी दी और ईंट, पत्थर और रोड़ेबाजी से क्षतिग्रस्त अपनी गाड़ी को भी दिखाया. निशा ने कहा कि वह 2 घंटे तक किचन में छिपकर बैठी रहीं. लेकिन फिर भी उन्हें चोट लग ह गई.

घटना की सूचना मिलने पर फौरन मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल किया. फतुहां के थानेदार ने फर्स्ट बिहार झारखंड को इस बात की जानकारी दी कि छपाक वाटरपार्क में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने काफी बवाल काटा. जिसके कारण अव्यवस्था की स्थिति बनी. उधर दूसरी ओर आयोजकों का आरोप है कि कार्यक्रम ठीक से चल रहा था. लेकिन जैसे ही पुलिस आई, हंगामा शुरू हो गया और लोग बेकाबू हो गए.

आपको बता दें कि कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए बिहार सरकार सतर्क हो गई है. होली मिलन समारोह और अन्य कार्यक्रमों को सार्वजनिक स्थलों पर आयोजित करने की सख्त मनाही है. लेकिन इसके बावजूद भी सरकार के नियमों और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. बिहार सरकार की ओर से यह सख्त निर्देश दिया गया है कि किसी भी सार्वजनिक स्थल पर कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जायेगा.

लेकिन इसके बावजूद भी राजधानी पटना में ही प्रशासन के नाक के नीचे इतनी बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां कोरोना गाइडलाइन के तमाम नियमों की धज्जियां उड़ गईं. कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ही उन्हें कार्यक्रम की अनुमति दी थी. वहीं दूसरी ओर संबंधित थाना के एसएचओ का कहना है कि उन्हें इसबात की जानकारी तक नहीं. उन्हें फिल्म की शूटिंग की बात कही गई थी.

गौरतलब हो कि रविवार को पटना के छपाक वाटरपार्क में “होली के रंग, खेसारी और अक्षरा के संग” कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में हीरो खेसारी लाल यादव और हीरोइन अक्षरा सिंह आने वाली थीं. शिवंता एंटरटेनमेंट की ओर से इस कार्यक्रम को आयोजित करने की बात सामने आ रही है. हालांकि आयोजकों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक जबरदस्त हंगामे के बाद फिलहाल कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

उधर दूसरी ओर बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह कार्यक्रम छोड़कर भाग गई हैं. जबरदस्त बवाल के बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने से उन्होंने मना कर दिया है. आपको बता दें कि इन दोनों एक्टर और एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया में अपना वीडियो शेयर कर लोगों को बुलाया था. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ, जिसके कारण ही आशंका जताई जा रही कि कार्यक्रम स्थल पर क्षमता से ज्यादा लोग पहुंचे और इस तरह की स्थिति बन गई कि पुलिस को बुलाना पड़ गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top