Close

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : सदर अस्पताल में जल्द शुरू होगा जनोपयोगी कार्य व नवयुवक पुस्तकालय का ब्रावो फाउंडेशन द्वारा होगा जीर्णोद्धार : राकेश पांडेय

न्यूज़ टुडे टीम अपडेट : मोतिहारी/ बिहार :

ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने शनिवार को सदर अस्पताल व नवयुवक पुस्तकालय का निरीक्षण कर सी एस आर के तहत कराए जाने वाले कार्यो को जल्द से जल्द प्रारंभ करने पर जोर दिए। ज्ञात हो कि शहर के हृदय स्थली में स्थित नवयुवक पुस्तकालय के जीर्णोद्धार का कार्य ब्रावो फाउंडेशन कराने जा रहा है जिसमे लगभग चालीस लाख रुपये खर्च होंगे।

वही सदर अस्पताल में महिला वार्ड के आस पास दो सैनिटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन, अस्पताल के अंदर स्थित वाटर प्यूरीफायर को ठीक कराने के साथ साथ बाहर ओ पी डी के पास एक नया वाटर प्यूरीफायर ब्रावो फाउंडेशन के द्वारा लगाया जाएगा। साथ ही महिला और पुरुष के लिए एक एक यूरिनल बनाया जाएगा। इसके अलावा एक चिल्ड्रेन पार्क व मरीजों के परिजनों को ध्यान में रखते हुए एक बढिया शेड का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा करने पर जोर दिए।

ब्रावो फाउंडेशन के चेयरमैन राकेश पाण्डेय ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने स्वीकृति प्रदान कर दी है और आज जगह भी दिखा दी है जल्दी ही भवन विभाग को पत्र प्रेषित किया जाएगा और भवन विभाग की स्वीकृति मिलते ही सदर अस्पताल में निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी। साथ ही अस्पताल को स्ट्रेचर व व्हील चेयर भी प्रचुर मात्रा में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

श्री पाण्डेय ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि चुकी इसी सदर अस्पताल में मेरा जन्म भी हुआ है तो अपने जन्म स्थली के लिए कुछ अच्छा कर मुझे भी संतुष्टि मिलेगी। आगे अस्पताल प्रशासन और भी कुछ चाहेगा तो फाउंडेशन पूरा अवश्य करेगा।

मौके पर उपाधीक्षक सदर अस्पताल डॉ. रविन्द्र कुमार वर्मा, स्वास्थ्य प्रशिक्षक अखिलेश्वर पांडेय, ब्रावो फाउंडेशन के शैलेन्द्र मिश्र बाबा, संजय पांडेय,राजेश रंजन, विवेक सिंह, आयुष रंजन, पिंटू सिंह, वीरेन्द्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल,सोनू तिवारी, अंकित तिवारी, चैतन्य, भानु प्रकाश, प्रकाश मिश्रा, विनय कुमार, वरुण पटेल रेहान, मोहित मणि, अनूप कुमार, अंजीत इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top